अगुआस संतातेल का रेखाचित्र संस्थापित करेंबोन डेंसिटोमीटर के तकनीकी पैरामीटर

  • जारी करने का समय:2022-04-15 18:22:49
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:142
  • त्वरित विवरण:

    अगुआस संता, हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है, यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवे

लेख सामग्री
हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है, यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, विशेष रूप से सू इसलिए, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़), यह सूचना देता है कि रूपांतरित करनेवाला गंभीर है और परीक्षा कार्य

ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा,अगुआस संतातेल प्राप्त रूपांतरक, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

विसगिनसशक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.


अगुआस संतातेल का रेखाचित्र संस्थापित करेंबोन डेंसिटोमीटर के तकनीकी पैरामीटर



जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

उच्च वोल्टेज और नीचे वोल्टेज का पृष्ठभूमि मूल्य मूल्य के % (m & omega;) से कम नहीं होगा. उसी तापमान में हवाई स्थिर मापक मूल्य के तीन फेज के मध्य मूल्य का अलग होना है जो अंतिम मा

रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माण

ग्राहकों के लिए अनुमानक्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए,अगुआस संताName, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

कोर स्क्रीव छोड़ें


अगुआस संतातेल का रेखाचित्र संस्थापित करेंबोन डेंसिटोमीटर के तकनीकी पैरामीटर



पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका

अच्छा प्रसिद्धDry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .% and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

लोहू कोर को क्लैम्प करने के द्वारा कोर अंकोर बोल्ट के द्वारा इनक्लेशन का निर्माण होता है, और लोहू कोर और कोर अंकोर बोल्ट के बीच सिलिकोन

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

अगुआस संतातापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

बरहोनाअन्य उत्पाद जानकारी
  • चांगानchina. kgm१२ मीटर अलुमिनियम लाइफ्टिंग प्लेटफ़ॉर्मलागत मूल्य

    चांगानchina. kgm१२ मीटर अलुमिनियम लाइफ्टिंग प्लेटफ़ॉर्मलागत मूल्य

  • चांगानchina. kgmछोटा देखने वाला घर एलिवेटरनिर्माण से पहले कौन सी प्रौद्योगिकियां और सामग्री उपलब्ध ह

    चांगानchina. kgmछोटा देखने वाला घर एलिवेटरनिर्माण से पहले कौन सी प्रौद्योगिकियां और सामग्री उपलब्ध ह

  • एकेटेपेकसंरचना पावर रूपांतरकएक नकली के लिए 10,000 का भुगतान करें

    एकेटेपेकसंरचना पावर रूपांतरकएक नकली के लिए 10,000 का भुगतान करें

  • पिताजीमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण के दौरान पूर्व-दफन को भूल

    पिताजीमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण के दौरान पूर्व-दफन को भूल

  • पिताजीहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजनिर्यात स्थिति विश्लेषण रिपोर्ट

    पिताजीहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजनिर्यात स्थिति विश्लेषण रिपोर्ट

  • अंगुआCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजकोटे

    अंगुआCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजकोटे

  • अंगुआCity name (optional, probably does not need a translation)10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकऋत

    अंगुआCity name (optional, probably does not need a translation)10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकऋत

  • अंगुआCity name (optional, probably does not need a translation)छोटा स्टेज एलिवेटरअसामान्य शोर के कार

    अंगुआCity name (optional, probably does not need a translation)छोटा स्टेज एलिवेटरअसामान्य शोर के कार

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: अगुआस संतातेल का रेखाचित्र संस्थापित करेंबोन डेंसिटोमीटर के तकनीकी पैरामीटर जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा अगुआस संतातेल का रेखाचित्र संस्थापित करेंबोन डेंसिटोमीटर के तकनीकी पैरामीटर, अगुआस संतातेल का रेखाचित्र संस्थापित करेंबोन डेंसिटोमीटर के तकनीकी पैरामीटर सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप अगुआस संतातेल का रेखाचित्र संस्थापित करेंबोन डेंसिटोमीटर के तकनीकी पैरामीटर उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और अगुआस संतातेल का रेखाचित्र संस्थापित करेंबोन डेंसिटोमीटर के तकनीकी पैरामीटर समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त अगुआस संतातेल का रेखाचित्र संस्थापित करेंबोन डेंसिटोमीटर के तकनीकी पैरामीटर एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको अगुआस संतातेल का रेखाचित्र संस्थापित करेंबोन डेंसिटोमीटर के तकनीकी पैरामीटर में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!